Top 5 best live tv app, cinema app Android phones

0
448

आज की फास्ट लाइफ में हम सभी इस कदर बिज़ी रहते हैं कि ख़ुद के मनोरंजन के लिए अधिक समय ही नहीं निकाल पाते हैं! ज्यादा तर हमारे पास इतना भी समय नही होता कि हम TV के सामने बैठ के कोई 25-30 मिनट का शो भी देख सके!ऐसे में यदि हम अपने मोबाइल फोन पर ही फ्री ऐप्स के ज़रिए लाइव टीवी शोज़ एंजॉय कर सकें, तो क्या बात है!

1.jio tv app:-

jio के आने के बाद बहुत अधिक मात्रा में लोग इंटरनेट के साथ जुड़ पाएं है! इससे मिलने बाला सस्ता डेटा ओर हाई स्पीड से हम tv के शो को बड़ी आसानी से देख सकते ! इसमे सभी बड़े छोटे चैनल उपलब्ध है ! इसमें आप live tv के साथ-साथ अगर आप चाहते है कि आप प्रीवियस शो भी देंखे पाएं तो आप इसमें आप प्रिवियस शो देख सकते है ! इसमें  आपको जब समय मिलता है तब अपने मन पसंद शो को देख सकते है !

2. नेक्सजी टीवी ऐप :-

के ज़रिए 140 से भी अधिक लाइव टीवी चैनल्स के कार्यक्रमों को देखने का आनंद उठा सकते हैं! इसमें हिंदी, मराठी, बंगाली से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड तक के चैनल्स हैं! कई सीरियल्स के स्पेशल कवरेज भी हैं! इसमें आप शॉर्ट मूवी का भी मज़ा ले सकते हैं!

3. टाटा स्काई एवरीवेयर टीवी ऐप:-

के ज़रिए 80 लाइव टीवी चैनल्स को फ्री में देखने का आनंद उठा सकते हैं! इसके लिए अपने स्मार्ट डिवाइस में ऐप डाउनलोड करना होगा! फिर सर्विस को डिवाइस में एक्टिवेट करना होगा! इसके लिए टाटा स्काई की ओर से सब्सिक्रप्शन आईडी पर एक एसएमएस आएगा! इस एसएमएस की जानकारी को ऐप में डालने के बाद आप फ्री लाइव चैनल्स को एंजॉय कर सकेंगे!

4. डिश टीवी ने भी एक नया एप्लीकेशन लॉन्च किया है:-

जिससे स्मार्टफोन यूज़र्स अपने सेल फोन और टैबलेट लाइव टीवी देख सकेंगे. यह ऐप एंड्रॉयड और एप्पल दोनों ऐप स्टोर पर उपलब्ध हैं. इसमें 35 से अधिक लाइव चैनल्स को एंजॉय कर सकते हैं. डिश टीवी ने अलग-अलग डिश टीवी पैक भी मोबाइल यूज़र्स की ज़रूरत के मुताबिक़दिए हैं.

5. Jio cinema app:-

भी बेस्ट ऑप्शन है. इसमें क़रीब एक लाख से अधिक मूवीज़ हैं. इसे आप ऑफलाइन मोड में भी देख सकते हैं. यदि आप जियो यूज़र्स नहीं हैं, तो भी आप जियो की मूवी, लाइव टीवी का आनंद ले सकतेे हैं. इसके लिए आपको कंप्यूटर पर RemixOS डाउनलोड करना होगा. फिर ओएस को अपने कंप्यूटर पर इंस्टॉल करना है. RemixOS एंड्रॉयड एम्यूलेटर एंड्रॉयड ऐप को कंप्यूटर पर चलाने की सुविधा देता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here