One Plus 5t full specification and features price

भारतीय बाजार में दमदार वनप्लस 5टी (One Plus 5T) को लॉन्च किया गया है! नया फोन कुछ महीने पहले लॉन्च किए गए वनप्लस 5 (One Plus 5) का अपग्रेड वर्जन है! चाइनीज कंपनी की तरफ से पेश किए गए इस फोन में एंड्रायड 7.1.1 नूगट है!

कंपनी ने लॉन्चिंग इवेंट में वनप्लस 5टी (One Plus 5T) के ओरियो अपडेट के प्लान के बारे में भी जानकारी दी है! इसके साथ ही इवेंट में वनप्लस 5 (One Plus 5) के अपडेट के बारे में भी जानकारी दी गई! कंपनी वनप्लस 5 स्मार्टफोन के लिए एंड्रायड 8.0 ओरियो के ओपन बीटा अपडेट को इस माह के अंत तक जारी करेगी. गौरतलब है कि एंड्रायड 8.0 ओरियो अपडेट ज्यादा तेज बूट टाइम, नोटिफिकशन डॉट और नए अवतार के साथ आता है! कंपनी ने वनप्लस 5टी के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं!

One Plus 5t full specification and features price

डिस्पले:-

वनप्लस 5टी को कंपनी ने 1080×2160 पिक्सल रिज्यूलूशन वाली 6.01 इंच की स्क्रीन के साथ लॉन्च किया है. बाजार में इस फोन के दो वेरिएंट मिलेंगे. ये दोनों वेरिएंट मिडनाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध होंगे.

रैम:-

वनप्लस 5टी के दो वेरिएंट को कंपनी ने पेश किया है. पहले वेरिएंट में 6 GB रैम है और दूसरे में 8 GB रैम है. 6 GB रैम वाले वेरिएंट की इंटरनल स्टोरेज 64 GB है, वहीं 8 GB वाले वेरिएंट की इंटरनल स्टोरेज 128 GB है.

प्रोसेसर और बैटरी:-

फोन को 2.45 गीगा हर्टज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 3300 mAh की बैटरी के साथ लाया गया है! फोन यह एंड्रायड 7.1.1 नूगट पर रन करता है!

कैमरा:-

चाइनीज कंपनी की तरफ से पेश किए गए इस फोन में दमदार कैमरा दिया गया है! फोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा और 20 MP का रियर कैमरा दिया गया है! कीमत की बात करें तो वनप्लस 5टी के 6 GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपए है! वहीं 8 GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 37,999 है! आपको बता दें कि कंपनी ने वनप्लस 5 को भी इसी कीमत में लॉन्च किया था!

Read Also:- https://www.ajtechnicaltech.com/nokia-ka-naya-flagship-smartphone-nokia-8-price-full-specification/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 More posts in MOBILE PHONES category
Recommended for you
Pantanjali Sim Card Launched, Pantanjali Sim vs Jio Sim
Pantanjali Sim Card Launched, Pantanjali Sim vs Jio Sim

जब कोई एक टॉप पोजीशन पे पहुँच जाता है, तो कोई दूसरा उसकी जगह लेने...